Search This Blog

Breaking

Friday 4 January 2019

15 दिन में zero फ़िल्म की कुल कमाई इतने करोड़

नमस्कार दोस्तों
            स्वगात है मेरा ब्लॉग भोजपुरिया धमाका में,,
मैं हु सुजीत कुमार ।।आज आपलोगों मैं zero फ़िल्म की कुल कैलक्शन के बारे में बताऊंगा।।

21 december को रिलीज हुई शारुख खान की फ़िल्म zero का आज 15 दिन हो चुका है। आज हम बतायेंगे की zero फिल्म की कुल क्लेक्शन अब तक कितनी हो चुकी है।।
                   दोस्तों बताने से पहले मैं आपको बता दु की अगर मेरा पोस्ट अच्छा लगे तो नीचे follow का बटन हैं उस पर क्लिक करके हमे follow करे ताकि आप तक हमारा पोस्ट पहुचता रहे।।
तो चलिए अब मैं शुरू करता हूँ।  शारुख खान की फ़िल्म zero ,21 dec की रिलीज की गई थी भले ही शारुख खान की फ़िल्म का कैलक्शन अच्छा नहीं हुआ पर इसके अलावा दर्शकों ने काफी पसंद किया तथा एक्टिंग की लोगों ने काफी सराहा ।।जी हां दोस्तों इस फ़िल्म में शारुख खान,कटरीना कैफ, अनुष्का शर्मा तीनो के एक्टिंग को पसंद किया गया है।।
                             चलिए अब नजर डाल लेते है कि 15 दिन में zero ,boxoffice पर कितने की कमाई कर ली है
Zero फ़िल्म पहले ही दिन बोक्सओफ्फिस पर 20 .14 cr की ओपनिंग ली थी।।।   first week में 90.39 cr की कमाई की
Second week में तो काफी घटिया कैलक्शन की पहला दिन 1cr , दूसरे दिन 2.1cr, तीसरा दिन 2.9cr, चौथे दिन1.1cr,पांचवा दिन 1.20cr,छटा दिन 69 लाख,सातवाँ दिन 58 लाख
India में अब तक की कुल कमाई 99.67 cr कर चुकी है।।
Other countries में 77 cr के करीब पहुंच गई हैं।। ये है zero की कुल कैलक्शन 👍👍
          धन्यवाद🙏🙏

No comments:

Post a Comment