Search This Blog

Breaking

Wednesday 23 January 2019

भोजपुरी का तीसरा सबसे बड़ा देखे जाने वाला गाना ये है। खेसारी लाल के लाइफ का बना टॉप सबसे बड़ा गाना

नमस्कार दोस्तों,,
           स्वागत है मेरा ब्लॉग bhojpuria dhamaka में,मैं हु सुजीत कुमार आप देख रहे है मेरा ब्लॉग भोजपुरिया धमाका।।
मैं आपलोगो को आज खेसारी लाल के लाइफ के सबसे हिट भोजपुरी गाने के बारे में बताउंगा।।

जी हां दोस्तों आप सभी को बता दु की खेसारी लाल के लाइफ का सबसे बड़ा हिट गाने का नाम है ,"मिलते मरद हमके भूल गइलु" जी हां आप सही सुन रहे है ये गाना अबतक youtube पर 200+ m view हो चुका है यानी ये वीडियो की अब तक 20 करोड़ से ज्यादा लोगो द्वरा देखा जा चुका है ।
इस गाने में खेसारी लाल और चांदनी सिंह परफॉर्मेंस किये है,और इस गाने को खेसारी लाल और प्रियंका सिंह के मधुर आवाज में गाया गया है। इस गाने को भोजपुरिया दर्शक के द्वारा काफी पसंद किया गया है।
ये गाना खेसारी लाल के लाइफ के सबसे हिट गाना हो गया है जिसका नाम है "मिलते मरद हमके भूल गईलु" जिसको यूट्यूब पर 200 मिलियन व्यू हो गया हैं और ये गाना भोजपुरी के तीसरे सबसे बड़ा गाना बन गया है,
आप इस गाने को aadishakti bhojpuri पर देख सकते है । इस गाने को पवन पाण्डे जी ने लिखे हैं और गाये है खेसारी लाल और प्रियंका सिंह जी ।
इसका म्यूजिक डायरेक्टर शंकर सिंह जी और प्रोड्यूसर है रवि सिंह जी

जी हां दोस्तों अगर मेरा पोस्ट अच्छा लगें तो निचे follow का बटन हैं उस पर क्लिक करके हमें फॉलो कर ले ताकि आप तक मेरा पोस्ट पहुंच सके।।

https://www.bhojpuriadhamaka.ml/2019/01/blog-post.html



Thank you:- for watch my blog bhojpuria dhamaka

No comments:

Post a Comment