Search This Blog

Breaking

Saturday 19 January 2019

पवन सिंह की फ़िल्म क्रेक फाइटर अब इस दिन को रिलीज होगी ,पवन सिंह ने किया ऐलान👇👇

नमस्कार दोस्तों,,
           स्वागत है मेरा ब्लॉग bhojpuria dhamaka में,मैं हु सुजीत कुमार आप देख रहे है मेरा ब्लॉग भोजपुरिया धमाका।।
मैं आपलोगो को आज पवार स्टार पवन सिंह के अबतक के सबसे महंगे और एक्शन फिल्म" क्रेक फाइटर" के रिलीज डेट के बारे में बताऊंगा..
सबसे पहले आपलोगों से आग्रह है कि मेरे ब्लॉग को फॉलो कर ले ताकि आप तक सबसे पहले मेरा पोस्ट पहुंच सके,

जी हा दोस्तो आप सभी को बता दु की उनका स्टेज शो 15 जनवरी को था जिसमे वे बोले कि मेरा आने वाले फ़िल्म का नाम है क्रेक फाइटर जो कि अबकी बार होली के शुभ अवसर पर रिलीज किया जायेगा ,और बोले कि मेरे इस फ़िल्म को आप लोगो एक बार देखे और प्यार दुलार दे,
जी हां दोस्तो तो चलिए आपलोगों इस फिल्म में आने वाली हेरोइन से परिचय करा देते है जी हा दोस्तो इस फ़िल्म में संचित बनर्जी नजर आएगी ।
जो पहले वाला फ़िल्म निरहुआ हिंदुस्तानी 2 से उनका एंट्री हुई है ,,आप सब को बता दें कि इस फ़िल्म में विलेन का रोल प्रदीप रवा जी किये हैं जो पवन सिंह के साथ क्रेक फाइटर ने नजर आएंगे।।
इस फिल्म का डायरेक्टर है सुजीत कुमार सिंह
और प्रोड्यूसर है उपेन्द्र सिंह
जी हां दोस्तो आपको यह आर्टिकल कैसा लगा नीचे कमेंट में हमे बताये ,,और साथ ही साथ हमे follow कर ले ताकि आप तक मेरा पोस्ट पहुंच सके।।

Thank you:- for watch my blog bhojpuria dhamaka

No comments:

Post a Comment