Search This Blog

Breaking

Sunday 13 January 2019

part2 खेसारी लाल के 2019 में आने वाले फ़िल्म ये ये है।👇👇


नमस्कार दोस्तों ,,
            स्वागत है मेरे ब्लॉग bhojpuria dhamaka में मैं हु सुजीत कुमार।आज आप लोगों को 2019 में आने वाली खेसारी लाल की फ़िल्म के बारे में बताऊंगा जैसे कि आपलोगो को बता दु की मैंने खेसारी लाल के और सारी फिल्मों के बारे में मैन अपने पहले वाले पोस्ट पार्ट1 में दे दिया हु आप वहाँ से पढ़ सकते हैं।
part1 link:-
https://bhojpuriadhamaka.blogspot.com/2019/01/2019_12.html?m=1

तो चलिए अब हम शुरू करते हैं।
9:-खेसारी लाल के नवे उपकमिंग मूवी का नाम है,"साईया अरब गइल बा "जी हां दोस्तो आप सभी को बता दे कि इस फ़िल्म का सारी शूटिंग अरब में होगी ।ये फ़िल्म में आपको तीन हेरोइन देखने को मिलेगा।इस फ़िल्म में काजल और खेसारी लाल का नाम फाइनल हो चुका है।और अभी दो का होना बाकी है।।इसका डाइरेक्टर पराग पाटिल जी है।इसका शूटिंग बहुत जल्द अरब में होगी।
10:-खेसारी लाल के दसवें फ़िल्म का नाम है।"बलमुआ तोहरे से प्यार हो गइल" ये फ़िल्म में आपलोग के काजल राघवानी और खेसारी लाल के जोड़ी देखने को मिलेगा इस फ़िल्म पर खेसारी लाल फ़िलहाल साइन किये है ।इस फ़िल्म में आपको एक्शन ,कॉमेडी ,इमोशन देखने को मिलेगा। इस फ़िल्म का शूटिंग कुछ दिन में शुरू होगा।।
11:-खेसारी लाल का अगले फ़िल्म का नाम है,''हेरा फेरी''इस फ़िल्म में आपको खेसारी लाल का डबल रोल देखने को मिलेगा ।इस फ़िल्म में आपको एक से एक कॉमेडी मिलेगा। खेसारी लाल के साथ मे शुभी शर्मा, काजल राघवानी, इस फ़िल्म में नजर आएगी ।इसका डाइरेक्टर नौसाद आलम और प्रोड्यूसर राहुल जी,नौसाद जी,गौरव चौधरी जी है।

12:-खेसारी लाल के बारहे फिल्म का नाम है,"तेरी मेहरबानीया"आप को बता दु कि खेसारी लाल के लाइफ का पहला फ़िल्म है जिसमे खेसारी लाल बाघ के साथ में नजर आएंगे, तथा बाघ से लड़े है।इस फ़िल्म का डायरेक्टर सुरेंद्र प्रसाद जी और प्रोड्यूसर लालबाबू पंड़ित है।।
13:-तेरहवे फ़िल्म का नाम है," कभी खुसी कभी गम"इस फ़िल्म में आपको खेसारी लाल और अक्षरा सिंह के जोड़ी देखे के मिली ,इस फ़िल्म का शूटिंग बहुत जल्द ही स्टार्ट की जाएगी ।।
14:-खेसारी लाल के चौदवे फ़िल्म का नाम है, "रफ्तार"आप को बता दे कि इस फ़िल्म पर खेसारी लाल 2017 में ही साइन कर चुके थे ,पर अब जाकर पूरी तरह से ये फ़िल्म का सेलेक्शन हुवा है,इस फ़िल्म का शूटिंग कुछ दिन में स्टार्ट कर दिया जाएगा।।
15:-अपकमिंग फिल्म के पंद्रहे फ़िल्म का नाम है,"बादल"इस फ़िल्म पर सिर्फ खेशारी लाल साइन किये हैं सेलकेशन सब अभीबाकी है कुछ दिन में इसका फाइनल हो जाएगा कि इस फ़िल्म में किस हेरोइन को लिया जाये।
तो चलिए आगे बढ़ते हैं।
16:-सोरहे फ़िल्म का नाम है," अग्निपथ"जी हा दोस्तों इस फ़िल्म में रविकिशन, और खेसारी लाल के सुपरहिट जोड़ी देखे के मिली।ये फ़िल्म में विलेन का रोल अवदेश मिश्रा जी किये है। इसका प्रोड्यूसर अनिल कोबरा जी ,प्रदीप सिंह, और डायरेक्टर रजनीश मिश्रा जी है।।
कहा जा रहा है कि ये सबसे महंगा फ़िल्म है।।

दोस्तों ये part2 ,part 1 पढ़ने के लिए क्लिक करे
https://bhojpuriadhamaka.blogspot.com/2019/01/2019_12.html?m=1

No comments:

Post a Comment