Search This Blog

Breaking

Saturday 12 January 2019

खेसारीलाल यादव का 2019 में इतनी सारी फ़िल्म आने वाली है part 1। देखे खेसारी लाल के फ़िल्म का लिस्ट

नमस्कार दोस्तो,,
             स्वागत है मेरा ब्लॉग भोजपुरिया धमाका में।। मै हु सुजीत कुमार ,आज आप लोगो को मैं 2019 में आनेवाली खेसारी लाल की सारी फिल्मों के बारे में बताऊंगा ।।

     जी हाँ दोस्तो बताने से पहले बता दु की अगर मेरा पोस्ट अच्छा लगे तो हमे follow कर ले ताकि आप तक हमारा पोस्ट पहुंच सके।।
आपको बता दु की खेसारी लाल 2019 में कई सारे फ़िल्म लेकर आने वाले हैं मै आप लोगों को इन फिल्मों के बारे मे बारी बारी से बता दूंगा।। तो चलिए शुरू करते है।।
1:-  खेसारी लाल की पहली फिल्म का नाम है "मेरी जंग मेरा फैसला" जी हाँ दोस्तो आप सब को बता दु की इस फ़िल्म का शूटिंग कंप्लीट हो चुका है।इस फ़िल्म में आपको खेसारी लाल,काजल राघवानी, और मुनमुन घोष के जोड़ी देखे के मिली।।इस फ़िल्म के डायरेक्टर है राजू जी और प्रोड्यूसर है मनोज कुमार चौधरी,आप को जल्द ही देखने को मिलेगा।।

2:-खेसारी लाल के दूसरी फिल्म का नाम है, "राजा हिन्दुस्तानी"जी है दोस्तों आप को बता दु की खेसारी लाल ये फ़िल्म में नई हेरोइन लेकर आ रहे है जेकर नाम बा बिंदिया तिवारी ,आप को बता दे कि बिंदिया तिवारी के आलवा चाँदनी सिंह ,और प्रितिबिस्वास हैं। ये फ़िल्म के भी शूटिंग कंप्लीट हो गया है।।ये फ़िल्म के डायरेक्टर है मंजुल ठाकुर और प्रोड्यूसर है राहुल खान जी ।।तो चलिए आगे बढ़ते हैं।।

3:-खेसारी लाल के अगले फ़िल्म का नाम है,"कुली नo 1"ये फ़िल्म का शूटिंग झारखंड के अच्छे अच्छे जगहों पर की गई है ये फ़िल्म समाज के ऊपर बनाई गई है ।इस फ़िल्म में खेसारी लाल दो हेरोइन को लेकर आ रहे है, जिसमे काजल राघवानी और दूसरा कोई नई हेरोइन है इस फ़िल्म का शूटिंग कंपलीट हो चुका है।

4:-खेसारी लाल के अपकमिंग मूवी में चौथे फ़िल्म का नाम है "बबुआ बवाली" आपको बता दें कि इस फ़िल्म में आपको दु हेरोइन देखे के मिली ,अक्षरा सिंह और आकांछा अवसिंघ ,या तो अक्षरा और मणि भटाचार्च आएंगे।इस फ़िल्म के डायरेक्टर योगेस राज मिश्रा ,इस फ़िल्म का शूटिंग 2019 के फरवरी में शुरू होगी।।

5:-खेसारी लाल का पांचवा अपकमिंग मूवी है,"ड्राइवर सईया"आपलोगों को बता दु की खेसारी लाल फिलहाल इस फ़िल्म पर साइन किये है । ये फ़िल्म में आपको खेसारी लाल और काजल राघवानी के जोड़ी देखे के मिली एकर शूटिंग स्टार्ट टाइम आपको जब शुरू होगी तो बता देंगे।

6:-खेसारी लाल के छठे फ़िल्म का नाम है "बागी"जी हा दोस्तो आपको बता दु की खेसारी लाल की अब तक की सबसे एक्शन वाला फ़िल्म है ,इसमे आपको काफी एक्शन देखने को मिलेगा ,इसमें आपको काजल राघवानी और खेसारी लाल की जोड़ी देखे के मिली ।

7:-जी हां दोस्तो सातवाँ फ़िल्म का नाम है,"खेसारी 786" दोस्तों इस फ़िल्म का धूमधाम से मुहूर्त हो चुका है।खेसारी लाल और काजल राघवानी इस फ़िल्म पर साइन भी कर चुके है, बहुत जल्द से ही ये फ़िल्म का शूटिंग स्टार्ट होगा। जिसमें आपलोगों को खेसारी लाल, काजल राघवानी, अवदेश मिश्रा, देखे के मिली।।

8:-आठवे फ़िल्म का नाम है।"बलमुआ कइसे तेजब "
जी हाँ दोस्तों आप सभी को बता दु की अभी इस फ़िल्म के स्टारकास्ट का सलेक्शन चल रहा है आप सभी को बता दु की अभी सिर्फ खेसारी लाल इस फ़िल्म पर साइन किये है ।

आप सभी को बता दु की ये  खेसारी लाल के फ़िल्म का लिस्ट part1 है आपको अगले Part 2 में और फ़िल्म के बारे में जानने को मिलेगा इसलिये मेरे ब्लॉग को follow कर लीजिये ताकि आप तक पहुंच सके।।

No comments:

Post a Comment